Uncategorized

जया बच्चन ने योगी सरकार पर बोला हमला- यूपी में कहां सुरक्षा है, ऐसी-ऐसी घटनाएं बताऊंगी की आप चौंक जाएंगे





नई दिल्‍ली। तेलंगाना के हैदराबाद में महिला डॉक्‍टर के साथ पहले गैंगरेप फिर निर्ममता पूर्वक हत्‍या ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। इस बीच समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने यूपी में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों को लेकर योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है।

उन्‍होंने कहा, ये क्‍या हो रहा है अगर हम बहुत सख्त शब्द का इस्तेमाल करते हैं तो हमें कहा जाता है कि आपको यह नहीं बोलना चाहिए था… अभी मुझे ऐसा लगता है कि कहीं गुस्से में आप लोग (मीडियाकर्मी) मेरे सामने खड़े हैं, आपको पकड़ के न मार दूं।

उन्होंने आगे कहा, उत्तर प्रदेश में कहां सुरक्षा है। कहीं सुरक्षा नहीं। अभी आपको घटनाएं बताऊंगी यूपी की तो आप चौंक जाएंगे। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आरोपियों द्वारा रेप पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए जया बच्चन ने कहा, ‘वो तो हुआ… बहुत ही गंदा हुआ।

साथ ही साथ जो चित्रकूट के थाने में हुआ, उसे हम संसद में नहीं उठा सकते। उस पर बात नहीं कर सकते। ये क्या हो रहा है? अगर हम बहुत सख्त शब्द का इस्तेमाल करते हैं तो हमें कहा जाता है कि आपको ये नहीं बोलना चाहिए था। अभी मुझे ऐसा लगता है कि कहीं गुस्से में मैं, आप लोग मेरे सामने खड़े हैं, आपको पकड़ के न मार दूं।

Share With