इंटरटेनमेंट

स्टार प्लस अपनी नवीनतम मूल पेशकश ‘अनकही दास्तान’ के साथ लेकर आया है मनोरंजन से भरपूर रविवार

टीवी के आइकॉनिक पात्र केवल एक किरदार नहीं हैं, वे लोगों का क्रेज हैं, जिन्हें वे प्रतिदिन देखना चाहते हैं ! ऐसे में उन्हें पर्दे पर वापस देखना किसी भी टीवी प्रेमी के लिए हमेशा से बहुत खुशी की बात होगी। हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में पहला जनरल मनोरंजन चैनल, स्टार प्लस कई ऐसे प्रतिष्ठित किरदारों का घर है, जिन्होंने अपनी बेहतरीन कहानियों से दर्शकों का मनोरंजन करके उन्हें मंत्रमुग्ध कर दिया है। इस फेस्टिव सीजन में, स्टार प्लस अपने दर्शकों को अपनी नई पेशकश ‘अनकही दास्तान’ के साथ भावनाओं की एक मनोरंजक सवारी देने के लिए पूरी तरह तैयार है। रविवार को अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए, चैनल गुल खान (फोर लायंस फिल्म्स) जैसे कुछ चर्चित टेलीविजन निर्माताओं और अन्य लोगों के साथ मिलकर आईकॉनिक टीवी किरदारों को दर्शकों के लिए एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापस लाने के लिए तैयार है।

सबसे बड़े और सबसे लोकप्रिय आइकॉनिक किरदारों का घर, स्टार प्लस संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन का सबसे बेहतरीन पर्याय है और अपनी नई पेशकश, ‘अनकही दास्तान’ में समाहित भरपूर ड्रामा, कॉमेडी, रोमांस, एक्शन और रोमांच का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके यह ब्रांड अपने वादे को और भी बढ़ा देता है। इस अक्टूबर, रविवार के दिन उत्साही टीवी दर्शकों को भारत के पसंदीदा किरदारों की एक फिल्म देखने को मिलेगी, जो भारत के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले चैनल स्टार प्लस पर उस शाम अपनी अनकही कहानियों को बताने के लिए लौटेंगे।

स्टार प्लस के साथ अपने कोलैबोरेशन को लेकर उत्साहित, क्रिएटिव और टैलेंटेड टीवी प्रोड्यूसर सुश्री गुल खान कहती हैं, “प्रतिष्ठित किरदारों की कहानियों को फिर से देखना, अनकही कहानी को बताने के लिए उन्हें एक बार फिर से जीवंत करना कुछ ऐसा है जो मैंने कभी नहीं किया। लेकिन मुझे चुनौतियां पसंद हैं क्योंकि वे आपको सीखने, बढ़ने और विकसित होने के लिए प्रेरित करती हैं। इस अक्टूबर, मैं और मेरी टीम स्टार प्लस के दर्शकों के लिए ऐसे कुछ प्रतिष्ठित किरदारों की अनकही कहानी सामने लाएंगे। हम स्टार प्लस के साथ इस साझेदारी के लिए तत्पर हैं, एक ऐसा चैनल जिसके साथ हमने कुछ बेहतरीन काम किए हैं और पूरी टीम के साथ पारस्परिक रूप से लाभप्रद और दीर्घकालिक सहयोग (कोलैबोरेशन) का निर्माण जारी रखने की उम्मीद करते हैं।”

स्टार प्लस की यह अपकमिंग पेशकश दर्शकों को एक भावनात्मक सवारी पर ले जाएगी और उन्हें अपनी सीटों के किनारे पर बांधे रखेगी साथ ही भारत के पसंदीदा किरदारों की अनकही कहानियों को सामने लाएगी। इस अक्टूबर में सबसे बड़े प्रतिष्ठित टीवी किरदारों द्वारा अपने मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए, केवल अपने पसंदीदा चैनल स्टार प्लस पर!

Spread the love