इंटरटेनमेंट

महानायक अमिताभ बच्चन कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती, एंजियोप्लास्टी हुई





मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 81 वर्षीय महानायक अमिताभ बच्चन को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि इसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है।

अस्पताल के हवाले से बताया जा रहा है कि बिग बी को आज सुबह भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि उनकी ये एंजियोप्लास्टी किसी दिल के मर्ज के कारण नहीं बल्कि पैर में हुए क्लॉट की वजह से हुई है। बीती शाम उन्हें एक इवेंट में जाने के बाद थोड़ी तकलीफ हुई, जिसके बाद उन्हें शुक्रवार की सुबह अस्पताल ले जाने का फैसला किया गया। अस्पताल पहुंचने के बाद ही उन्हें भर्ती कर लिया गया और एंजियोप्लास्टी की गई।

अभी अमिताभ बच्चन अस्पताल में ही हैं। उन्हें अभी डिस्चार्ज नहीं किया गया है। इस मामले पर अभी परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। फिलहाल डॉक्टर की टीम की निगरानी में अमिताभ बच्चन का उपचार जारी है।

अस्पताल में भर्ती होने के बारे में पता चलने से ठीक एक घंटे पहले अमिताभ बच्चन ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा, टी 4950- सदैव आभार। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आईएसपीएल में अपनी हालिया प्रेजेंस का एक वीडियो भी शेयर किया था। उन्होंने मैच के दौरान बेटे अभिषेक बच्चन के साथ कुछ यादगार पलों का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, टी 4950 – आंख खोलके देख लो, कान लगाके सुन लो, माझी मुंबई की होगी जय जयकार, ये बात अब मानलो।

Share With