इंटरटेनमेंट

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में कैटी पेरी का जलवा, परफॉर्मेंस से बांधा समा





नई दिल्ली। गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का पहला प्री-वेडिंग फंक्शन करने के बाद अब इस कपल की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी हो रही है। 29 मई को इसकी शानदार शुरुआत की गई। शुरुआत इटली के फ्रांस में एक क्रूज पर डिनर के साथ की गई। इस खास मौके पर बॉलीवुड से लेकर बिजनेस की दुनिया तक की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। पिछली बार मुकेश अंबानी ने इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना को प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए इंवाइट किया था। दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए अब कैटी पेरी को बुलाया गया।

प्री-वेडिंग 1 जून, 2024 को इटली के पोर्टोफिनो में खत्म होगा। पॉप स्टार कैटी पेरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तरफ छाया हुआ है। वीडियो में क्रूज पर पॉप सिंगर धमाकेदार परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही हैं। सिल्वर कलर के शाइनिंग आउटफिट में कैटी पेरी गजब ढाती हुई नजर आ रही हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इस प्री-वेडिंग फंक्शन में हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिकी हैं।

पॉप सिंगर की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनके इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटी पेरी के साथ मंच पर बड़ी टीम भी मौजूद है। फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, कैटी पेरी ने अपनी इस परफॉर्मेंस के लिए 5 मिलियन डॉलर चार्ज किए हैं। जिसे इंडियन करेंसी में कंवर्ट करें तो ये लगभग 45 करोड़ रुपये के करीब बैठेगा।

प्री-वेडिंग पार्टी में रणवीर सिंह का तूफानी डांस देखने को मिल रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह सिंगर गुरु रंधावा के गाने पर खुलकर फुल एनर्जी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने औरी को गोद में उठाकर भी डांस किया।

ब्लैक कलर के आउटफिट में रणवीर हमेशा की तरह फंकी लुक में नजर आए। वहीं वीडियो में रणवीर के साथ वीर पहाड़िया को भी गुरु के गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। स्टार्स का ये धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे आप भी अंबानी अपडेसट् नाम के इंस्टा आईडी पर देख सकते हैं।

बता दें कि बीते दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का कार्यक्रम 29 मई से शुरू हुआ जो कि आज 1 जून को फ्रांस में खत्म होगा। वहीं बीते दिनों अंबानीज ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के बीच अपनी राजकुमारी वेदा का पहला बर्थडे भी सेलिब्रेट किया, जिसकी एक झलक हमें देखने को भी मिली।

वेदा के बर्थडे पार्टी की झलक में हमें क्रूज सनफ्लावर से सजा हुआ दिखा। बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी वेदा के बर्थडे की थीम ‘वी टनर्स वन अंडर द सन’ रखी गई थी, जिसका ड्रेस कोड ‘प्लेफूल’ था। हालांकि पार्टी की थीम के अलावा वेदा के बर्थडे की कोई और तस्वीर अभी सामने नहीं आई है, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Share With