इंटरटेनमेंट

इस रेयर बीमारी का शिकार हुईं अलका याग्निक, बोलीं- मुझे कुछ सुनाई नहीं दे रहा





नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय गायिका अलका याग्निक एक रेयर और गंभीर बीमारी की चपेट में आ गई हैं। इस कारण उनको सुनाई देना बंद हो गया है। अपनी बीमारी की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है।
इसके साथ ही अलका याग्निक ने पोस्ट में अपनी इस बीमारी का दर्द भी फैंस के साथ शेयर किया है। जानिए आखिर सिंगर को कौन सी बीमारी हुई है।

दरअसल, हाल ही में अलका याग्निक ने अपने इंस्टा पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, इसके साथ उन्होंने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर अपनी बीमारी का दर्द बयां किया है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है – मेरे सभी फैन्स, दोस्तों, फॉलोअर्स और शुभचिंतकों। कुछ हफ्ते पहले, जब मैं एक फ्लाइट से बाहर निकल रही थी तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ सुन नहीं पा रही हूं। इसके बाद मुझे पता लगा कि मैं वायरल अटैक का शिकार हो गई हूं, जिसकी वजह से मुझे सुनाई देना बंद हो गया है। मेरे डॉक्टर्स ने इसे एक रेयर सेंसरी नर्व हियरिंग लॉस डायग्नोज किया है, जो एक वायरल अटैक की वजह से हुआ है। इस अचानक से हुए बड़े सेटबैक ने मुझे शॉक कर दिया है। मैं उसे स्वीकार करने की कोशिश कर रही हूं, इस बीच आप मुझे अपनी दुआओं में याद रखिएगा।

अपना दर्द बयां करने के साथ-साथ अलका ने अपने पोस्ट में अपने फैंस को भी इस बीमारी से बचने की सलाह दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि मेरे फैन्स और यंग साथियों को मैं हेडफोन्स और लाउड म्यूजिक को लेकर एक चेतावनी देना चाहती हूं। किसी दिन मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ से, हेल्थ को होने वाले नुकसान पर बात जरूर करूंगी।आप सबके प्यार और सपोर्ट से, मैं फिर से अपना जीवन पटरी पर लाने की आशा करती हूं और जल्द ही फिर आपके सामने आने की कामना करती हूं। इस क्रिटिकल समय में आपका सपोर्ट और अंडरस्टैंडिंग मेरे लिए बहुत मायने रखती है। फिलहाल अलका के इस पोस्ट ने उनके फैंस के बीच खलबली मचा दी है। सिंगर के फैंस उनकी इस बीमारी को लेकर काफी चितिंत नजर आ रहे हैं।

Share With