व्यवसाय

जबलपुर की वायुसेवाओं को सुचारू करने विमानन कंपनियों से होगी चर्चा – विवेक तनख़ा





जबलपुर। वायु सेवा संघर्ष समिति के एक प्रतिनिधि मंडल ने आज राज्यसभा सांसद श्री विवेक कृष्ण तंखा से मुलाकात कर नो फ्लाई डे पर उनसे समर्थन की मांग की। सांसद विवेक कृष्ण तंखा को समिति सदस्यों ने एक मांग पत्र सौंपा जिसमें जबलपुर को पूर्व की भांति मुंबई, अहमदाबाद, कोलकाता, बैंगलोर, चेन्नई आदि शहरों से वायु सेवा से जोड़ने की मांग की जिस पर सांसद श्री तंखा ने आश्वासन दिया कि वह शीघ्र ही एयरलाइन कंपनियों से इस संबंध में चर्चा करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि जबलपुर वायु मार्ग के राष्ट्रीय मानचित्र पर स्थापित हो सके।

एक जानकारी में वायु सेवा संघर्ष समिति के हिमांशु खरे ने बताया कि यदि एयरलाइन कंपनियां चाहें तो जबलपुर से नजदीकी शहरों जैसे नागपुर, इंदौर, भोपाल, रायपुर आदि में रात्रि में जो फ्लाइट्स, हैंगर में खड़ी रहती हैं, उन फ्लाइट्स को जबलपुर तक बढ़ाने का प्रयास हो जिससे यदि किसी विमान कंपनियों के पास एयरक्राफ्ट की कमी है तो फ्लाइट के जबलपुर तक विस्तार होने से यह कमी दूर हो सकती है।

वायु सेवा संघर्ष समिति की गीता शरत तिवारी, हिमांशु राय, बसंत घोड़ावत दीपक सेठी, अजीत पवार, मनु तिवारी अभिषेक ध्यानी, तरुण रोहितास, आरिफ बेग आदि ने सांसद श्री तनखा से मांग की कि समिति के प्रयास को वह अपना समर्थन दे तथा जबलपुर को पुनः विभिन्न शहरों से जोड़ने प्रयास करें।

Share With