व्यवसाय

Mivi ने लॉन्च किया DuoPods F30 ईयरबड्स

नई दिल्ली। यदि आप एक नया ईयरफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें कि Mivi ने बाजार में अपना एक नया डिवाइस DuoPods F30 लॉन्च किया है। इस ईयरबड्स को लंबी बैटरी लाइफ के साथ पेश किया गया है जो कि इसकी मुख्य खासियत है। इसके अलावा कम कीमत वाले इस डिवाइस में आपको कई कलर वेरिएंट भी मिलेंगे। साथ ही इसमें दिए गए टच कंट्रोल की मदद से आप म्यूजिक, कॉल या नोटिफिकेशन को कंट्रोल कर सकते हैं।

Mivi DuoPods F30 को भारतीय बाजार में 999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है। यह डिवाइस कई अलग-अलग कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। कंपनी का कहना है कि Mivi ब्रांड ने अपने यूजर्स को हमेशा अच्छी क्वॉलिटी के प्रोडक्ट्स देने की कोशिश करता है और DuoPods F30 के साथ भी कंपनी का उद्देश्य बदला नहीं है। ग्राहक की रोज की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए इन ईयरबड्स को सभी तरह के फीचर्स के साथ बाजार में उतारा गया है।

Mivi DuoPods F30 की बात करें तो इसमें सबसे खास बात इसकी बैटरी क्षमता है। कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स में उपयोग की गई बैटरी आपको फुल चार्ज होने पर दो दिनों की लाइफ देने में सक्षम है। यानि एक बार चार्ज करने के बाद चार्जिंग केस के बिना इसे दो दिनों तक उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा दस मिनट तक चार्ज करने पर यह 10 घंटे तक साथ निभाएंगे।

Mivi DuoPods F30 में दिए गए अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें शानदार टच कंट्रोल दिया गया है। जिसकी मदद से आप कॉल्स अटैंड करने के साथ ही कॉल्स काट भी सकते हैं। साथ ही म्यूजिक को भी कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को गूगल असिस्टेंट और सिरी सपोर्ट भी मिलेगा। इनका उपयोग करके आप फोन को बिना टच किए गए एक्टिवेट कर सकते हैं। यह डिवाइस IPX4 ​सर्टिफाइड है जो कि इसे पानी अवरोधक बनाते हैं। यानि आप हल्की बारिश या पसीने में भी इसका उपयोग कर सकते हैं।

Spread the love