राज्य

दिल्ली: जूते की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 5-6 लोग लापता

Spread the love

नई दिल्ली। पश्चिम दिल्ली के उद्योग नगर में सोमवार को सुबह जूते की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई, जहां पांच से छह लोगों के फंसे होने की आशंका है। उद्योग नगर में आज सुबह एक जूता फैक्ट्री में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल की 31 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुटी हैं।

पुलिस ने बताया कि परिसर में पांच से छह लोगों के फंसे होने की आशंका है। घटना में किसी के हताहत होने की अभी तक कोई खबर नहीं है।

दिल्ली फायर सर्विस के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, हमें करीब 8:26 बजे सूचना मिली। वहां 31 गाड़ियां पहुंची हैं। आग अभी थोड़ी बढ़ी है इसलिए आग पर अभी काबू नहीं पाया गया है। इस घटना में 5-6 लोग लापता हैं अभी सर्च जारी है और मैं वहां अभी सुपरवाइज करने जा रहा हूं।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) परविंदर सिंह ने कहा, उद्योग नगर में एक जूते की फैक्ट्री में आग लगने की जानकारी देने के लिए हमारे पास सुबह आठ बजकर 56 मिनट पर फोन आया। दमकल की 24 गाड़ियां और 15 अन्य वाहन मौके पर मौजूद हैं और आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है।

दिल्ली के दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है और किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए मौके पर दो सीएटीएस एम्बुलेंस भी मौजूद हैं। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।