breaking news

आतंकवाद पर बोले राजनाथ सिंह- भारत में आतंक फैलाने वालों को पाकिस्तान में घुसकर मारेंगे





नई दिल्ली। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान आतंकवाद को लेकर बड़ी बात कही। राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत में आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने की कोशिश करने के बाद सीमा पार से भागने वाले किसी भी व्यक्ति को खत्म करने के लिए भारत पाकिस्तान में घुसकर मारेगा।

राजनाथ सिंह का हिंदी में साक्षात्कार ब्रिटिश अखबार द गार्जियन के एक रिपोर्ट प्रकाशित करने के एक दिन बाद आया है जिसमें दावा किया गया है कि भारतीय खुफिया एजेंसियों ने विदेशी धरती पर रहने वाले आतंकवादियों को खत्म करने की एक व्यापक योजना के तहत 2020 से पाकिस्तान में लगभग 20 लोगों को मार गिराया है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत में आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने की कोशिश करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। चाहे फिर वो पाकिस्तान में ही क्यों न छिपे हों। देश में आतंक फैलाने के बाद सीमा पार भागने वाले शख्स को मारने के लिए भारत पाकिस्तान के अंदर भी घुस जाएगा।

उन्होंने कहा कि अगर पड़ोसी देश की तरफ से किसी भी आतंकी ने भारत को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की तो भारत उसका मुंहतोड़ जवाब देगा। रक्षा मंत्री ने कहा कि अगर आतंकी छिपने के लिए पाकिस्तान जाएगा तो पाकिस्तान में घुसकर उसे मारेंगे।

राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत ने कभी भी किसी भी देश पर हमला नहीं किया न ही किसी की एक इंच जमीन पर कब्जा किया है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने साफ कहा कि भारत हमेशा अपने पड़ोसी देशों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखना चाहता है। लेकिन अगर फिर भी कोई भारत को आंखें दिखाएगा देश की शांति को खतरा पहुंचाएगा तो उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Share With