breaking news

सीएम केजरीवाल को पुलिस ने बीजेपी ऑफिस कूच करने से रोका, कार्यकर्ता संग वापस लौटे, विरोध प्रदर्शन खत्म





नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालिवाल से हुई बदसलूकी के मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल ने बीजेपी के खिलाफ सड़क पर मोर्चा खोल दिया है।

बिभव कुमार की गिरफ्तारी के विरोध में सीएम केजरीवाल और आप विधायक आज बीजेपी मुख्यालय की ओर कूच कर रहे थे। इसी बीच पुलिस ने उन्हें रोक दिया। दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने कहा है कि अगली सूचना तक आईटीओ मेट्रो स्टेशन पर प्रवेश और निकास बंद रहेगा।

दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर कहा कि इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है और विरोध प्रदर्शन की कोई अनुमति नहीं है। वहीं, केजरीवाल और आप कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बीजेपी मुख्यालय जाने से रोक दिया। पुलिस की ओर से रोके जाने के बाद केजरीवाल, आप नेता और कार्यकर्ता वापस लौट गए।

मार्च से दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है। आप को कुचलने का इरादा बनाया जा रहा है। इन लोगों ने इसके लिए ऑपरेशन झाड़ू शुरू किया है। इस ऑपरेशन के तहत आम आदमी पार्टी के नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है। चुनाव के बाद हमारी पार्टी के बैंक अकाउंट खाली किए जाएंगे और हमारे दफ्तर को खाली कराया जाएगा। उनको लगता है कि वो इस तरह पार्टी को खत्म कर देंगे। लेकिन ये 140 करोड़ लोगों के सपने की पार्टी है।

केजरीवाल ने शराब नीति घोटाले को फर्जी बताया। उन्होंने कहा कि आज तक शराब घोटाले में एक रुपया भी निकला है। ये लोग कहते हैं 100 करोड़ का घोटाला हुआ, तो घोटाले का रुपया कहां उड़ गया। एक दम फर्जी मामले में इन लोगों ने आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डाल रखा है।

केजरीवाल ने कहा कि इन्होंने मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और मुझे गिरफ्तार कर लिया। कल इन्होंने मेरे पीए को भी गिरफ्तार कर लिया। आज हम सभी बीजेपी ऑफिस जा रहे हैं, हमें एक साथ ही गिरफ्तार कर लो।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम लोग यहां से बीजेपी दफ्तर तक जाएंगे। मैं आगे रहूंगा आप सब साथ रहना। जहां तक जाने देंगे हम जाएंगे, अगर रास्ते में रोकेंगे, तो वहीं सड़क पर बैठ जाएंगे। हम आधे घंटे बैठेंगे, अगर ये लोग हमें गिरफ्तार नहीं करते तो ये उनकी हार होगी।

बता दें कि सीएम केजरीवाल के आवास पर मारपीट के आरोपी बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद उनसे 4 घंटे की पूछताछ हो चुकी है। देर रात को पुलिस ने बिभव को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया। अदालत ने विभव को 5 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

Share With