breaking news

अब सीएम नीतीश कुमार ने इंजीनियर के सामने जोड़े हाथ, कहा- कहिए तो पैर छू लें





नई दिल्ली। बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने अनोखे बर्ताव के कारण सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नीतीश कुमार इंजीनियर के सामने हाथ जोड़े खड़े होकर बोल रहे हैं कि कहिए तो आपके पैर छू लें। इस पर प्रोजेक्ट इंजीनियर ने हाथ जोड़ते हुए उनसे ऐसा नहीं करने की विनती की।

दरअसल मौका था राजधानी पटना में जेपी गंगा पथ के तीसरे फेस के लोकार्पण का। दरअसल नीतीश कुमार ने बुधवार (10 जुलाई) को जेपी गंगा पथ पर गाय घाट से लेकर कंगन घाट तक 3.4 किलोमीटर बने पुल का लोकार्पण किया। यह जेपी गंगा पथ के तीसरे फेज का उद्घाटन कार्यक्रम था। दीघा से लेकर दीदारगंज के बीच 21.5 किलोमीटर लंबा पुल गंगा के ऊपर बनाया जा रहा है, जिसे जेपी गंगा पथ कहा जाता है।

इस परियोजना के काम में हो रही देरी को लेकर नीतीश कुमार नाराज दिखे और इंजीनियरों से हाथ जोड़कर काम में तेजी लाने का आग्रह करते हुए कहने लगे कि कहिए तो हम आपके पैर छू लेते हैं लेकिन इसका निर्माण तेजी से करिए। नीतीश कुमार की इस बात को सुनकर जेपी गंगा पथ के प्रोजेक्ट मैनेजर चौंक गए और तुरंत पीछे हटते हुए कहने लगे नहीं-नहीं सर ऐसा मत करिए।

हालांकि यह पहला मामला नहीं है, जब नीतीश कुमार ने किसी के सामने हाथ जोड़े हैं। विगत 4 जुलाई को भी बिहार सीएम का एक वीडियो लायरल हुआ था। वीडियो में वो IAS अफसर से उसका पैर पकड़ने की बात कहते दिखे थे। इसके पहले राजस्व और भूमि सुधार विभाग के एक कार्यक्रम में जल्दी काम करने को लेकर नीतीश कुमार ने एक आईएएस अधिकारी से कहा था कि हम आपके सामने हाथ जोड़ते हैं इस काम को जल्दी कर दीजिए।

Share With