breaking news

स्वाति मालीवाल केस: दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल के घर से सीसीटीवी का डीवीआर किया जब्त





नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आम आदमी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मामले में सरकारी आवास में लगे सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर को जब्त कर लिया है। अब इस डीवीआर को पुलिस खंगालेगी और देखेगी कि स्वाति मालीवाल से जो कथित मारपीट हुई है, उसके सबूत मिलते हैं या सीसीटीवी के फुटेज नष्ट किए गए हैं।

दरअसल, स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोपी विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश किया था। सरकारी वकील ने कोर्ट को बताया था कि सीसीटीवी के फुटेज संबंधी एक पेनड्राइव पुलिस को मिली, लेकिन उसमें कोई फुटेज नहीं है। साथ ही आरोपी विभव कुमार ने अपना मोबाइल फोन फॉर्मेट करने के साथ ही उसका पासवर्ड भी देने से मना कर दिया है। ऐसे में दिल्ली पुलिस को शक है कि स्वाति मालीवाल से मारपीट के अहम सबूत नष्ट किए गए हैं।

केजरीवाल के आवास से जो डीवीआर दिल्ली पुलिस ने जब्त किया है, उसमें अगर फुटेज नष्ट किए जाने की बात सामने आई, तो इससे विभव कुमार के लिए मुश्किल बढ़ सकती है। साथ ही ऐसा होने पर सीएम अरविंद केजरीवाल को भी सवालों का सामना करना पड़ सकता है।

स्वाति मालीवाल पहले ही आरोप लगा चुकी हैं कि अरविंद केजरीवाल के आवास पर लगे सीसीटीवी फुटेज को नष्ट किया गया है। स्वाति मालीवाल ने 13 मई की सुबह पुलिस को फोन किया था। स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने उनको बुरी तरह पीटा और उनकी शर्ट भी उठा दी। वहीं, विभव कुमार ने पुलिस को दी गई क्रॉस कम्प्लेंट में कहा था कि स्वाति मालीवाल जबरदस्ती केजरीवाल के घर घुस आई थीं।

Share With