breaking news

विपक्षी महाबैठक पर सीएम शिवराज का तंज, कहा- बाढ़ आती है, तो सांप, बंदर और मेंढक





भोपाल। पटना में विपक्षी दलों के बीच पीएम मोदी और बीजेपी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ाई लड़ने की सहमति बनने के बाद कांग्रेस समेत अन्य पार्टियां काफी उत्साहित हैं। इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि बाढ़ आने पर जिस तरह सांप, बंदर और मेंढक एक पेड़ पर चढ़ जाते हैं, वैसी ही हालत विपक्ष की है।

उन्होंने यह भी कहा कि पटना में सारे विपक्षी इकट्ठा हुए। वहां भी विपक्षी एकता नहीं बल्कि उनका मुख्य मुद्दा राहुल गांधी की शादी रहा। इसमें राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने राहुल की शादी का मुद्दा उठाया था। इस पर भी शिवराज ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि बैठक के बाहर लालू यादव जी बता रहे हैं, तुम्हारी मम्मी बहुत शिकायत कर रही है कि तुम शादी नहीं कर रहे हो। तुम शादी कर लो दूल्हा बन जाओ, बरात में हम आएंगे। बाकी वो दूल्हा कौन है, बरात कौन है, इसका तो ठिकाना ही नही है।

सीएम शिवराज ने विपक्ष के नेताओं की तुलना जानवरों से भी कर दी। उन्होंने कहा कि जब भारी बाढ़ आती है तो अपनी जान बचाने के लिए कई जीव जंतु एक पेड़ पर बैठ जाते हैं। एक ही पेड़ पर आप देखेंगे मेंढक भी है, सांप भी है, बंदर भी है क्योंकि नीचे बाढ़ का पानी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के समर्थन और लोकप्रियता की ऐसी बाढ़ है कि सब एक पेड़ पर चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन मोदी जी दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता है।

Share With