breaking news

राजकोट के गेम जोन में लगी भीषण आग, 17 लोग जिंदा जले, कई लोगों के फंसे होने की आशंका





नई दिल्ली। गुजरात के राजकोट में शनिवार को एक टीआरपी गेम जोन में भयानक आग लग गई। इस आग की घटना में अब तक 17 की जलकर मौत हो गई। वहीं कई बच्चे अभी भी अंदर फंसे होने की आशंका है। आग को बुझाने के काम में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद हैं। गेम जोन में आग लगने से अफरा-तफरी के हालात बने हुए हैं। इस भयावह घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि धुएं का गुबार दूर तक दिखाई दिया।

फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू करने की कोशिश कर रही है। राजकोट में लगी इस आग की घटाना के कई वीडियो सामने आए है। वीडियो में पूरा गेम जोन जलता हुआ दिख रहा है। यहां पर स्थानीय लोग छुट्टियों के मौसम में अपने बच्चों के साथ आते हैं। जिस समय यह घटना घटी, उस समय यहां पर बच्चों की काफी भीड़ देखी गई।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी आई.वी. खेर ने बताया कि हम आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। संरचना के ढहने और हवा ज्यादा होने के कारण आग बुझाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि आग बुझाने की कोशिशें लगातार जारी हैं।

पुलिस आयुक्त राजू भार्गव ने कहा कि गुजरात के राजकोट शहर में शनिवार शाम एक गेमिंग जोन में भीषण आग लग गई और लोगों के हताहत होने की आशंका है। उन्होंने कहा कि आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आग पर काबू पाने और कूलिंग ऑपरेशन चलाने के बाद हताहतों की संख्या की सटीक जानकारी मिल पाएगी। उन्होंने कहा कि हम आग लगने के कारणों की भी जांच करेंगे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि शहर के सभी गेमिंग जोन को बंद करने का आदेश जारी कर दिया गया है।

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने ट्वीट कर बताया कि राजकोट में गेमिंग जोन में लगी आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। नगर निगम और प्रशासन को तत्काल बचाव और राहत कार्य के निर्देश दिए गए हैं। घायलों के तत्काल इलाज की व्यवस्था को प्राथमिकता देने का भी निर्देश दिया गया है।

Share With