व्यवसाय

कैट मेटा ट्रेनिंग प्रोग्राम 7 दिसंबर को संस्कारधानी जबलपुर में





कॉन्फिडशन ऑफ़ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के प्रावधान में मेटा (फेसबुक) द्वारा सोशल प्लेटफॉर्म की ट्रेनिंग दी जा रही है

जबलपुर। ऑनलाइन कंपनियों से मैन मार्केट (खुदरा व्यापार) को टक्कर देने के लिए आपको अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए एवं सोशल मीडिया के माध्यम से अपने व्यापार को कैसे आगे बढ़ाएं, इसकी जानकारी और ट्रेनिंग देने के लिए कैट जबलपुर द्वारा।

जबलपुर के व्यापारी बंधुओं के लिए 07/12/23, दिन गुरुवार, समय शाम 4 बजे से जे के सेलीब्रेशन, सदर मैन रोड जबलपुर में आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से कैट के राष्ट्र महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल एवं प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र जैन जी एवं मेटा (फेसबुक) के मुख्य अधिकारी आ रहे हैं।

इसमें मेटा (फेसबुक) के ट्रेनर्स के द्वारा व्यापार की डिजिटल प्रेजेंस पर ट्रेनिंग दी जायेगी। यह प्रोग्राम पूर्ण रूप से निशुल्क है आप अपना बहुमूल्य समय लेकर आएं और इस ट्रेनिंग प्रोग्राम का हिस्सा बने।
फ्री में होगा रजिस्ट्रेशन

कैट प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष संदेश जैन, प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र पचौरी, कैट प्रदेश सचिव दीपक सेठी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य (महिला विंग) सीमा सिंग चौहान, कैट जबलपुर जिला अध्यक्ष रोहित खटवानी जिला सचिव मनु शरत तिवारी एवं कोषाध्यक्ष राहुल ने बताया कि एक गूगल फॉर्म भी बनाया गया है जिसमें आप ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं एवं आप स्वयं आकर 7 तारीख को ही कैट के कार्यक्रम स्थल पर भी तुरंत अपना रजिस्ट्रेशन करा कर इस ट्रेनिंग प्रोग्राम को अटेंड कर सकते हैं।

जिसमें व्यापारी स्वयं, या आप के व्यापार को बढ़ाने में को रुचि रखता हो परिवार का सदस्य एवं आप के व्यापार को जो संभालते है उन्हे आप इस ट्रेनिंग प्रोग्राम में भेजिए यह ट्रेनिंग प्रोग्राम मे आपको बताया जाएगा कि फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर सोशल मीडिया के माध्यम से आप अपने व्यापार को किस तरह बढ़ा सकते हैं।

https://forms.gle/paXRQU2o2ZnysGaRA

इस फॉर्म को क्लिक कर आप अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं

यह तीन घंटे का कार्यक्रम आपके व्यापार की तस्वीर बदल सकता है।
कार्यक्रम के पूर्ण जानकारी इस प्रकार है
दिनांक= 07/12/23,
दिन= गुरुवार
समय= शाम 4 बजे से 7 बजे तक
स्थान= जे के सेलिब्रेशन
सदर मैन रोड
जबलपुर

Spread the love