breaking news

IPL 2023: फाइनल में चेन्नई ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला





नई दिल्ली। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2023 में आज रिजर्व डे पर फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाना है, इससे पहले रविवार को फाइनल मुकाबला होना था लेकिन गुजरात के अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर हुई जोरदार बारिश के चलते ऐसा नहीं हो सका।

चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस के बाद कहा- बारिश की भविष्यवाणी के साथ हम पहले गेंदबाजी करेंगे। पिच लंबे समय से ढकी हुई है, लेकिन पूरे टूर्नामेंट के दौरान यहां की पिच ने अच्छा प्रदर्शन किया है। हम काफी खुश हैं कि 20 ओवर का मैच खेलेंगे। हम पिछले मैच के स्क्वाड के साथ उतरेंगे।

धोनी ने आगे कहा- कल हम ड्रेसिंग रूम में थे। जहां बात कर रहे थे कि एक क्रिकेटर के तौर पर आप हमेशा खेलना चाहते हैं। सबसे ज्यादा परेशानी भीड़ को हुई। उम्मीद है कि हम उनका मनोरंजन कर पाएंगे।

वहीं गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा- मैं भी पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेता, लेकिन मेरा दिल बल्लेबाजी करना चाहता था इसलिए मुझे टॉस हारने से कोई फर्क नहीं पड़ता। हमने कहा कि यह हमारे नियंत्रण से बाहर है। जो भी टीम बेहतर खेलेगी उसी के हाथ ट्रॉफी होगी। मुझे लड़कों को शांत रखना पसंद है और वे मुझे इसका प्रतिफल देते हैं। यह एक सपाट ट्रैक है।

गुजरात टाइटन्स (प्लेइंग इलेवन):

रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी।

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन):

रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), दीपक चाहर, मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षणा।

Share With