breaking news

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान गिरफ्तार, इस्लामाबाद हाईकोर्ट के बाहर पाक रेंजर्स ने किया अरेस्ट





इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई चीफ इमरान खान को पाक रेंजर्स ने गिरफ्तार किया है। इस्लामाबाद हाईकोर्ट के बाहर से पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री को गिरफ्तार किया गया है। हाईकोर्ट में इमरान खान कई मामलों में जमानत के लिए पहुंचे थे। तभी पाकिस्तान रेंजर्स ने उन्हें पकड़ लिया।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के वकील फैसल चौधरी ने इसकी पुष्टि की। वहीं पीटीआई नेता मुसर्रत चीमा ने एक वीडियो मैसेज में कहा कि वे लोग इमरान खान साहब को मार रहे हैं। उन्होंने इमरान साहब के साथ कुछ कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, इमरान की गिरफ्तारी के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद भारी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती की गयी है। बताया यह भी जा रहा है कि इमरान खान के वकील और समर्थकों से मारपीट भी की गई है।

बता दें कि इमरान खान ने हाल ही में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के अधिकारी मेजर जनरल फैसल नसीर पर गंभीर आरोप लगाये थे। पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता मुसर्रत चीमा का कहना है कि इमरान खान को टॉर्चर किया जा रहा है। इमरान खान के समर्थकों और उनके वकील को भी पीटा गया है। पिटाई से कई लोग घायल हो गये हैं।

Share With