breaking news

‘ये कहानी दिखाकर अच्छा काम नहीं किया’, द केरला स्टोरी के क्रू मेंबर को मिली धमकी





नई दिल्ली। फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के एक क्रू मेंबर को एक अनजान नंबर से धमकी भरा मैसेज आया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने पुलिस को बताया कि क्रू मेंबर्स में से एक शख्स को अनजान नंबर से मैसेज आया है। इतना ही नहीं इस मैसेज में उसे घर से बाहर नहीं निकलने की धमकी मिली है। जानकारी के मुताबिक इस धमकी भरे मैसेज में ये भी कहा गया है कि ये कहानी दिखाकर अच्छा काम नहीं किया।

वहीं इस मैसेज के आने के बाद पुलिस ने फिल्म के क्रू मेंबर को सुरक्षा प्रदान कर दी है। लेकिन अभी तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। इस मामले पर अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है। इतना ही नहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के प्रदर्शन पर तत्काल रोक लगा दी है।

दरअसल बंगाल सरकार की ओर से कहा गया है कि सरकार ने यह कदम उठाया है कि राज्य में नफरत और हिंसा की किसी भी घटना से बचा जा सके। इतना ही नहीं अधिकारी ने कहा कि द केरल स्टोरी फिल्म को दिखाने वाले किसी भी थिएटर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी कहा कि फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है, जिसका इरादा केरल को बदनाम करना है।

बता दें कि सुदीप्तो सेन द्वारा डायरेक्ट यह फिल्म केरल में महिलाओं के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें धर्म परिवर्तन और आईएसआईएस में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है। ये फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके अलावा देश के कई राज्यों में लोग इस फिल्म का जमकर विरोध करते नजर आ रहे हैं। वहीं भाजपा के कई नेताओं ने इस फिल्म को सही ठहराया है।

Share With