breaking news

जिया खान आत्महत्या मामले में सूरज पंचोली बरी, 10 साल बाद आया फैसला





नई दिल्ली। जिया खान आत्महत्या मामले में सीबीआई कोर्ट ने करीब 10 साल बाद आज अपना फैसला सुना दिया। अदालत ने अभिनेत्री जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी सूरज पंचोली को आज बरी कर दिया है। इस केस में सीबीआई कोर्ट का फैसला आते ही एक्टर सूरज पंचोली ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को शेयर कर कैप्शन दिया है कि सच्चाई की हमेशा जीत होती है।

इस मामले में सीबीआई ने दावा किया कि आत्महत्या से पहले जिया खान ने सुसाइट नोट में सूरज पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाए थे। मिली जानकारी के मुताबिक विशेष अदालत के जज एएस सैय्यद ने दलीलें सुनने के बाद पिछले हफ्ते इस मामले में फैसला 28 अप्रैल के लिए सुरक्षित रख लिया था।

एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान ने बातचीत के दौरान कहा कि यह आत्महत्या का नहीं, बल्कि हत्या का मामला है। इतना ही नहीं गवाही के दौरान मां राबिया खान ने कहा था कि पंचोली जिया के साथ शारीरिक और मौखिक दुर्व्यवहार करते थे। वहीं सूरज पंचोली ने कोर्ट के समक्ष दायर बयान में दावा किया था कि आरोप पत्र झूठे हैं।

दरअसल जून साल 2013 में एक्ट्रेस जिया खान को उनकी मां राबिया खान ने अपने घर में फांसी पर लटका पाया था। एक्ट्रेस ने कथित तौर पर सूरज पंचोली के साथ अपने संबंधों का वर्णन करते हुए 6 पन्नों का एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जिया खान की मौत के बाद उसकी मां राबिया ने सूरज पंचोली और उसके परिवार पर जिया के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था। इसी के चलते सूरज पंचोली पर जिया के आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था।

Share With