इंटरटेनमेंट

शेमारू उमंग के ओरिजिनल फैंटेसी ड्रामा शो ‘राज़ महल- डाकिनी का रहस्य में जल्द होगी अनुभवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी की एंट्री!





शेमारू उमंग अपने दमदार ओरिजिनल फैंटेसी ड्रामा शो ‘राज़ महल-डाकिनी का रहस्य’ के साथ लगातार अपने दर्शकों का दिल जीत रहा है। शो की आकर्षक कहानी और आने वाले उतार-चढ़ाव ने अपने फैन्स को इससे जोड़े रखा है। रिद्धिमा तिवारी द्वारा अभिनीत डाकिनी का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, जिसके पास राज़ महल के सारे रहस्य कैद हैं, लेकिन शो के करेंट ट्रैक में अब डाकिनी ख़ुद एक बोतल में कैद होती नज़र आ रही है, जिसके बाद शो में कुछ बड़ा होने की पूरी संभावना है। ख़बर यह है कि शो में जल्द ही दर्शकों की चहेती अभिनेत्री काम्या पंजाबी की एंट्री होने वाली है,जिन्हें बिल्कुल हटके अवतार में देखना उनके फैन्स के लिए इंट्रेस्टिंग होगा।

इस शो में अपने किरदार को लेकर उत्साहित अभिनेत्री काम्या पंजाबी बताती हैं, ” मैं शो में दर्शकों को मंत्रलेखा का किरदार निभाती नज़र आउंगी जो चंद्रलेखा की बहन है। मेरा किरदार बहुत चुनौतीपूर्ण है, जिसके लिए मैंने कई ख़ास तैयारियां की है, जिसे देखना दर्शकों के लिए रोचक होगा। शो में जल्द ही दर्शकों को कुछ बड़ा और अद्भुत देखने को मिलेगा जो इस शो को एक अलग स्तर पर ले जाएगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे किरदार को सराहेंगे और मुझपर अपना प्यार बरसाएंगे।”

आपको बता दें कि शो की शुरुआत से ही चंद्रलेखा हमेशा से अपने कारनामों को लेकर किसी से बात करती रही हैं जबकि उस व्यक्ति का चेहरा अब तक किसीने देखा नहीं है। ख़बर है कि वो मंत्रलेखा ही थी जो आखिरकार अब दर्शकों से रूबरू होंगी। जिसका राज़ महल में आने का अपना एक अपना मकसद है। ऐसे में राज़ महल में आने वाले नए तूफ़ान को देखना दर्शकों के लिए बहुत दिलचस्प होगा।

काम्या की एंट्री का गवाह बनने और राज़ महल में आने वाले नए ट्विस्ट को देखने के लिए देखिए ‘राज़ महल -डाकिनी का रहस्य’ शो, हर सोमवार से शनिवार, रात 8.30 बजे सिर्फ शेमारू उमंग पर।

Share With