इंटरटेनमेंट

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का ट्रेलर रिलीज





नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। ऐसे में अब विक्रम वेधा का जबरदस्त ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया हैं। यह ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाका कर रहा हैं। ट्रेलर देखकर कहना गलत नही होगा कि रितिक रौशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा का यह ट्रेलर आपका दिल जीत लेगा। फिल्म के ट्रेलर ने ऋतिक रोशन का अलग अंदाज देखने को मिल रहा हैं। वार के चार साल बाद ऋतिक रोशन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

बात करें अगर विक्रम वेधा के ट्रेलर की तो इसकी शुरुआत एक जबरदस्त डायलॉग से होती हैं। इस फिल्म की कहानी आपके दिमाग पर जोर डालने पर मजबूर करेंगे की सच और झूठ क्या है। जहां सैफ अली खान को ऋतिक रोशन कहानी सुनकर कंफ्यूज करते है वही ऋतिक मौका मांगते नही बल्कि छीनते हुए नजर आ रहे है। फिल्म का ट्रेलर देखने में बेहद ही शानदार और दमदार हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के किरदार में नजर आ रहे है । और ऋतिक रोशन एक गैंगस्टर के किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन, सैफ अली खान पर भारी पड़ते हुए नजर आएंगे। वही एक्टर्स के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे सैफ अली खान की वाइफ के किरदार में दिखाई देंगी। विक्रम वेधा फिल्म इसी नाम से साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक हैं। विक्रम वेधा 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share With