केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोले अन्ना हजारे- उनके कामों के कारण गिरफ्तार किया गया

Mar 22, 2024 - 22:25
 0  24
केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोले अन्ना हजारे- उनके कामों के कारण गिरफ्तार किया गया

नई दिल्ली। शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरुवार रात प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया। सीएम की गिरफ्तारी के बाद देशभर के राजनेताओं ने अपने बयान दिए। केजरीवाल के गुरु अन्ना हजारे रहे सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे की प्रतिक्रिया सामने आई है।

महाराष्ट्र के रालेगण सिद्धि गांव में मीडिया से बात करते हुए अन्ना हजारे ने कहा कि हम शराब के खिलाफ थे। अरविंद भी उसमें हमारा साथ देते थे। उन्होंने जो शराब नीति बनाई उसे मुझे बहुत दुख हुआ। मैंने उसके लिए उन्हें पत्र भी लिखा था। उनकी जो यह गिरफ्तारी हुई है उनके कर्मों की वजह से हुई है। अब जो होगा वह कानून देखेगा।

अन्ना हजारे ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सोचा था कि वह ज्यादा पैसा कमाएंगे, इसलिए उन्होंने शराब नीति बनाई। मुझे उनके इस फैसले से दुख हुआ था और मैंने उन्हें दो बार पत्र लिखा। मुझे दुख था कि केजरीवाल जैसा इंसान शराब के लिए नीति बना रहा है। जिस इंसान ने एक वक्त में मेरे साथ काम किया था और शराब के खिलाफ आवाज उठाई थी। 

अन्ना ने कहा कि अगर केजरीवाल ने कुछ नहीं किया तो फिर उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाता। अब इस मामले में कानून अपना काम करेगा और जांच एजेंसियां जरूरी कार्रवाई करेंगी। अन्ना हजारे ने आगे कहा कि जब आंदोलन के वक्त अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया हमारे पास आए थे। 

उस दौरान हमने उनसे कहा था कि आपको देश की भलाई के लिए काम करना है। लेकिन दोनों ने मेरी बातों को नहीं सुना। ऐसे में अब मैं उन्हें कोई सलाह नहीं दूंगा। इसके साथ ही मुझे अरविंद केजरीवाल के हालात पर कोई भी दुख नहीं है। हालांकि अन्ना ने कहा कि केजरीवाल ने कभी भी उनकी बात नहीं सुनी, इस बात का उन्हें दुख है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow